spot_img
Homeਦੇਸ਼ਜੰਮੂ-ਕਸ਼ਮੀਰश्री. मुकेश सिंह आईपीएस एडीजीपी जम्मू जोन ने श्री अशोक कुमार-जेकेपीएस, एसएसपी...

श्री. मुकेश सिंह आईपीएस एडीजीपी जम्मू जोन ने श्री अशोक कुमार-जेकेपीएस, एसएसपी (स्टाफ ऑफिसर) के लिए एक हाई-टी पार्टी का आयोजन किया

जम्मू:- 24-09-2023:-(जम्मू ब्यूरो )आज श्री. मुकेश सिंह आईपीएस एडीजीपी जम्मू जोन ने श्री अशोक कुमार-जेकेपीएस, एसएसपी (स्टाफ ऑफिसर) के लिए एक हाई-टी पार्टी का आयोजन किया, जो 30 सितंबर-2023 को सेवा से सेवानिवृत्ति प्राप्त करने जा रहे हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए, एडीजीपी जम्मू जोन ने विभाग में विभिन्न पदों पर अपनी सेवा के दौरान सतर्कता संगठन, पीटीएस विजयपुर और स्टाफ ऑफिसर से एडीजीपी जम्मू जोन में तैनाती के दौरान अधिकारी द्वारा किए गए कार्यों/प्रयासों पर प्रकाश डाला और उनकी सराहना की।

कर्तव्यों में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए, श्री अशोक शर्मा, एसएसपी ने वरिष्ठ अधिकारियों से कई प्रशस्ति प्रमाण पत्र/पुरस्कार और सराहना अर्जित की। अपने कर्तव्यों के प्रति अत्यंत उत्कृष्टता के लिए, उन्हें वर्ष 2004 में डीजीपी प्रशस्ति पदक और वर्ष 2007 में मुख्य सतर्कता पदक और 2000 रुपये की राशि से सम्मानित किया गया। अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते समय विशिष्ट और अनुकरणीय साहस प्रदर्शित करने के लिए 51000/- रु. श्री शक्ति पाठक-आईपीएस, डीआइजी जेएसके रेंज ने भी पुलिस विभाग में अपनी सेवा के दौरान अधिकारी द्वारा किए गए योगदान पर प्रकाश डाला।

यह समारोह संस्थान को उनके द्वारा प्रदान की गई सेवाओं की सराहना के लिए आयोजित किया गया था। विभाग ने सेवानिवृत्ति के बाद उनके सुखी और समृद्ध जीवन की कामना की। समारोह में जेडपीएचक्यू जम्मू के सभी जीओ, एनजीओ और कर्मचारी भी उपस्थित थे।

munira salam
munira salam
Editor-in-chief at Salam News Punjab
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments