spot_img
Homeहिंदीवेट लिफटिंग महिला चैमपियन नवदीप कौर को सदमा

वेट लिफटिंग महिला चैमपियन नवदीप कौर को सदमा

कादियां (तारी)
वेट लिफटिंग महिला चैमपियन नवदीप कौर पुत्री हरभजन लाल को आज उस समय गहरा सदमा लगा जब नवदीप कौर हजारों किलोमीटर दूर देश का नाम रौशन करने में लगी थी और एक कडे मुकाबले में भाग लेने के लिये यात्रा पर थी कि अचानक उसके बिमार पिता हरभजन लाल 55 इस संसार को अलविदा कह गए इस बीच नवदीप कौर अपना कार्यक्रम बीच में छोड कर अपने पिता की अर्थी को कंधा देने के लिये देर सांय अपने पैत्रिक गांव श्रीहरगोबिंदपुर पहुँच गई । जैसे ही नवदीप कौर अपने घर पहुँची माहौल भावुक हो गिया वह अपने पिता को चंद मिन्ट तक निहारती रही फिर गांव वालों और रिश्तेदारों ने अंतिम संस्कार की रस्म अदा की ।

याद रहे कि नवदीप कौर ने हाल ही में आल इंडिया इंटर यूनीवर्सीटि वेट लिफटिंग महिला चैंमपियनशिप में नैशनल रिकार्ड बनाते हुए दो गोल्ड मैडल जीत कर पंजाब और जिला गुरदासपुर का नाम रोशन किया था नवदीप कौर का संबंध एक गरीब परिवार से है वह कई बार सरकार से अपने पिता के इलाज और खसता हाल मकान के लिये सरकार से गुहार कर चुकी है और अपने भविष्य के लिये सरकारी नौकरी भी मांग चुकी है।

नवदीप कौर के मामा जगदेव सिंह ने बताया कि नवदीप कौर ने देश का मान सम्मान बढाया पर सरकारों के केवल लारे ही दिये यदि उसके पिता का सरकार इलाज करवाती तो आज नवदीप कौर के सिर से बाप का साया नही उठता किसी ने भी इस गरीब परिवार की कोई मदद नही की।

munira salam
munira salam
Editor-in-chief at Salam News Punjab
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments