spot_img
Homeहिंदीहल्का कादियां से कांग्रेस नेताओं का जत्था यूपी व केंद्र की भाजपा...

हल्का कादियां से कांग्रेस नेताओं का जत्था यूपी व केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन करने के लिए लखीमपुर को रवाना

कादियां
हल्का कादियां से सेंकड़े कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं का जत्था यूपी व केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन करने के लिए लखीमपुर को वीरवार सुबह गाड़ियों पर विधायक फतेहजंग बाजवा के दफ्तर से रवाना हुआ है। रवाना होने के दौरान कांग्रेसी नेताओं ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व  केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। नारेबाजी करते हुए कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के मंत्री के  के पुत्र ने लखीमपुर खीरी में शांतमय ढंग से विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों को गाढ़ी के नीचे कुचल कर मारा और किसानों पर पुलिस से भारी लाठी चार्ज करवाकर किसानों पर अत्याचार किया है। इसलिए विधायक फतेहजंग  सिंह बाजवा के नेतृत्व में यह जत्था लखीमपुर पहुंचकर उत्तरप्रदेश व केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन करके भाजपा मंत्री के बेटे और लाठी चार्ज करने के जिम्मेदार अधिकारीयों विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग मांग करेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सदैव किसानों के पक्ष में रही है और खेती कानूनों को केंद्र सरकार से रद्द कराने की मांग के लिए चलाए जा रहे किसान आंदोलन में किसानों के साथ खड़ी रहेगी।
यहां पर कांग्रेसी नेता चेयरमैन कवर गिल, सरपंच कंग हरपाल, राजू चाहल सरपंच गुरदास नंगल, सरपंच सुलखन काहलवां, सरपंच अमित मालिया, सरपंच सुखप्रीत रियाड़, सतनाम सिंह डेहरीवाल, राजीव दारापुर, मंजीत सिंह खुशहालपुर, प्रदीप कुमार, लखविंदर सिंह सरपंच भट्ठियां, गुरदेव थेह थिखा, दिलबाग फतेह नंगल, जिन्दा जफ्फरवाल, सतबीर कलियाणपुर, पूर्व पार्षद अमित, मनजिंदर संगर, मनी आलोवाल, बाउ पसनावाल, लवली रंधावा व अन्य नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।
munira salam
munira salam
Editor-in-chief at Salam News Punjab
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments