spot_img
Homeਮਾਝਾਗੁਰਦਾਸਪੁਰभारत बंद के आहवान पर कादियां क्षेत्र भी मुक्मल बंद रहा

भारत बंद के आहवान पर कादियां क्षेत्र भी मुक्मल बंद रहा

कादियां
आज विभिन्न किसान जत्थेबंदियों द्वारा भारत बंद के आहवान पर कादियां क्षेत्र भी मुक्मल बंद रहा शहर के बैंक, प्राईवेट दफतर, सरकारी दफतर तथा हर तरह का कारोबार बंद रहा । किसानों द्वारा कादियां के मुख्य मार्गो पर धरने लगाए गए और मोदी सरकार के विरूध जम कर प्रर्दशन और नारेबाजी की गई।
भारतीय किसान यूनीयन राजेवाल, भारतीय किसान यूनीयन क्रांतीकारी, जमहूरी किसान सभा, माझा किसान संर्घष कमेटी धरने लगाए।
इस अवसर पर किसान नेताओं ने जिला प्रशासन द्वारा धारा 144 लगाए जाने की कडी निंदा की किसानों ने कहा कि चाहे सरकार हमें ग्रिफतार करे और हम पर पर्चे दर्ज करे पर हम अपनी मांगों से कभी पीछे हटने वाले नही यहा धारा 144 ठुस होकर रह गई किसी किसान पर प्रशासन पर्चा दर्ज नही कर सकी । इस अवसर पर समाज सेवक दविंद्र शर्मा ने कहा कि किसान धारा 144 लगाकर हमें डराना चाहती है डल्ला मोड पर भारी मात्रा में किसानों ने धरना लगाया कादियां बटाला मुख्य मार्ग पर चक्का जाम रखा गया ।
इस अवसर पर किसान नेता गुरविंद्र सिंह सोना, अजीत सिंह ठक्कर संधू, सुरजती सिंह औलख, सतनाम सिंह संधू, गुरप्रीत सिंह गोपी, ने किसानों को संबोधन किया अकाली दल के नेता गुरइक्बाल सिंह माहल, नीटा माहल, ने भी किसानों के प्रर्दशन में भाग लिया और किसानों का हौंसला बढाया, केन्द्र सरकार को तीनों किसान विरोधी कानूनों को वापिस लेने की पुजोर अपली की। कादियां में आज दूध, मैडीकल शाप, अस्पताल और सभी तरह की दुकाने समाचार लिखे जाने तक बंद रही।

munira salam
munira salam
Editor-in-chief at Salam News Punjab
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments